Powered By Blogger

Tuesday, April 2, 2013

इतना तो याद है मुझे

राजेश खन्ना कार चला रहे हैं और मैं...?  मैं भीनी-भीनी बरसात में मोटरबाइक चला रहा हूँ ...

इतना तो याद है मुझे ...
हो ओओ ...!!
इतना तो याद है मुझे,
हाये ये ....
इतना तो याद है मुझे,
के उनसे मुलाकात हुई ...
इतना तो याद है मुझे,
के उनसे मुलाकात हुई ...
बाद में जानें क्या हुआ ...
हो ओ ओ ...
बाद में जानें क्या हुआ,
हाये ये ....
बाद में जानें क्या हुआ,
ना जाने क्या बात हुई...
बाद में जानें क्या हुआ,
ना जाने क्या बात हुई...
इतना तो याद है मुझे ...
ओ ओ ओ ...

वादे वफ़ा के,
करके कसमे उठाके के
किसी पे दिल झुक के
चला आया ....
नज़रें मिलाके,
नींद अपनी गंवा के,
कसक दिल में बसा के
चला आया ....
दिन तो गुज़र जाएगा,
हो ओ ओ ...
दिन तो गुज़र जाएगा, 
हाये ये ....
दिन तो गुज़र जाएगा,
क्या होगा जब रात हुई ...
दिन तो गुज़र जाएगा,
क्या होगा जब रात हुई ...
इतना तो याद है मुझे ...

मारे हया के,
मैं तो आँखें झूका के,
ज़रा दामन बाच के
चली आई ...
पर्दा हटा के,
उनकी बातों में आके,
उन्हें सूरत दिखाके
चली आई ...
किससे शिकायत करूँ ...
हो ओ ओ ...
किससे शिकायत करूँ,
हाये ये ....
किससे शिकायत करूँ,
शरारत मेरे साथ हुई ...
किससे शिकायत करूँ,
शरारत मेरे साथ हुई ...
इतना तो याद है मुझे ...

...ओ ...ओ ...ओ
आ आ ओ ओ ...
थी इक कहानी,
पहले ये जिंदगानी,
उन्हें देखा तो जीना मुझे आया ...
दिलबर ओ जानी,
शरम से पानी पानी, थी मैं
बस्स पसीना मुझे आया ...
ऐसे मैं भीग गई,
हो ओ ओ ...
ऐसे मैं भीग गई,
हाये ये ....
ऐसे मैं भीग गई ...
जैसे के बरसात हुई ...
ऐसे मैं भीग गई ...
जैसे के बरसात हुई ...
इतना तो याद है मुझे ...
हो ओओ ...!!
इतना तो याद है मुझे,
हाये ये ....
इतना तो याद है मुझे,
इतना तो याद है मुझे,
के उनसे मुलाकात हुई ...
इतना तो याद है मुझे,
हो ओओ ...!!
इतना तो याद है मुझे,
इतना तो याद है मुझे,
इतना तो याद है मुझे,
http://www.youtube.com/watch?v=1wF9LwfbJcc
_श्री .