Friday, October 8, 2010

शारदीय नवरात्री प्रारंभ !

श्री अमित भैया !
सादर प्रणाम,
                   "...an enthusiastic or rather desperate misbehaviour !!!
 ...किसी अतिउत्साही की घोर निराशा और हताशा का ऐसा ही दुष्परिणाम होता है, क़ि वो अपने ही पूज्यनीय को दोष दे कर उनकी भर्त्सना करने का जघन्य काम करता है !! आप जैसा अभिभावक पा कर हम धन्य हैं, हमेशा से आपके हैं और आपके ही रहेंगे ! किसी का अनर्गल प्रलाप हमें आपके प्रेम, स्नेह और वात्सल्य से न अलग कर सका है, न कर सकेगा !! ...बस्स....आप प्रसन्न और स्वस्थ रहिये ...और हमें आपके साथ आज से प्रारंभ हुई नवरात्र, नवदुर्गा की पूजा, विजयादशमी का त्यौहार, दशहरा का मेला देखने का सोभाग्य मिलता रहे...मिलता रहे...मिलता रहे...मिलता ही रहे !!! 

आप Ramp पर SRK और हृतिक रौशन के साथ चले !!!
 ...ये अवश्य ही एक दर्शनीय दृश्य रहा होगा !
...खेद है मैं देख न सका पर भला हो ANAT MAGEN जी का (comment No. 256) जिन्होंने सम्बंधित दृश्य का URL पोस्ट करने की कृपा की है  : http://www.youtube.com/watch?v=ejK_GcxR-_U Thanks a lot to ANAT MAGEN !! अभी मैं अमिताभ बच्चन SRK औए हृतिक रौशन को एक साथ Ramp पर चलते देख पा रहा हूँ, ...ओह!! ग़ज़ब!!...शाबा...शाबा !!!

आज नवरात्री पूजा की कलश स्थापना का दिन है, घर पर इस बार कलश स्थापना तो नहीं हो सका लेकिन पत्नी ने नवदुर्गा माँ का पाठ स्वयं करने का संकल्प ले कर पाठ प्रारंभ कर दिया है, कृपया आप अपना आशीर्वाद हमें अवश्य देने की कृपा करेंगे. संयोग से आज की तारीख ०८/अक्टूबर/२०१० मेरे छोटे पुत्र अतुल -[लड्डू-]- की जन्म-तिथि की भी है, आज स्कूल जाते वक़्त सुबह उसने अपनी माँ से १०/रु. मांगे, ...क्यों? ...जो बात करेगा उसी को toffi देंगे बाकी को नई {NO} !!!
शेष शुभ,

शारदीय नवरात्री की हार्दिक शुभकामनायें!
-आपका अपना,
श्रीकन्त